सोमवार, 31 दिसंबर 2012

मुझसे अच्छी है ..मेरी सुंदर कविता

564-मुझसे अच्छी है ..मेरी सुंदर कविता

by Kavi Kishor Kumar Khorendra on Sunday, November 11, 2012 at 5:52pm ·

मुझसे अच्छी है ..मेरी सुंदर कविता

kishorkumarkhorendra द्वारा 7 दिसंबर, 2009 11:31:00 AM IST पर पोस्टेड #


मुझसे अच्छी है

मेरी सुन्दर कविता
तुम जो कहती हो
वही तो .हूँ मै लिखता

मै स्थिर शांत
तट हूँ
तुम बहती
चंचल सरिता


सुनकर ...लहरों के
मन की आपस में
बोली और ठिठोली
पढ़ना और लिखना मै सीखता

मै विस्तृत ..एकांत सा
एक मंदिर
तुम करती हो मेरी शुभ चिंता


लिए भावनावो का अमृत जल
कर जाती हो..
गंगा सी मेरी पवित्र परिक्रमा

प्रात: और संध्या में ..
देखकर तुम्हारी
बहुरंगीय ..अद्वितीय ..गरिमा


मुझ पत्थर की आँखों को भी
अदृश्य का
दृश्य अलौकिक है दिखता

मुझसे अच्छी है
मेरी सुन्दर कविता
तुम जो कहती हो
वही तो ..हूँ मै लिखता

किशोर

कोई टिप्पणी नहीं: